Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

बोले, इस बार मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता, जहां पर भी रहता हूं सीना ठोक कर रहता हूं, सपा मुस्लिम विरोधी

 चंदौसी/मुरादाबाद। इस बार उनको मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। जब भी मंत्री मंडल का विस्तार होगा तो ओमप्रकाश राजभर मंत्री बनेगा। जहां पर भी रहता हूं सीना ठोक कर ही रहता हूं।

समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस को हराने में भाजपा का ही सहयोग किया। तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। यह बात सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रेमशंकर मौर्य के आवास लोधियान मुहल्ला मेंं प्रेसवार्ता के दौरान कहे।

राजभर ने कहा

प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए में शामिल रहेंगे। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों के साथ तीन सौ प्लास सीटों पर एनडीए व सहयोगी पार्टी का ही कब्जा रहेगा। लोकसभा चुनाव में सीटों को वटवारे को लेकर कोई मतभेद नहीं होगा। उनका मकसद तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है।

राजभर भी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे

ओपी राजभर ने कहा कि जिस दिन भी मंत्री मंडल का प्रदेश में विस्तार होगा। तो राजभर भी उस मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। उनको इस बाद मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। क्योंकि राजभर जहां भी रहता है सीना ठोक कर ही रहता है। इडी आदि कार्रवाई से बचने के लिए विपक्षियों ने गठबंधन किया है। विपक्षियों का गठबंधन भी तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं राेक पाएगा।

सपा पर साधा निशाना

ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, वह भाजपा को जिताने का काम करती है। पांच राज्यों के चुनाव मेंं सपा ने सभी सीटों पर चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने का काम किया है। दिन में अखिलेख यादव, शिवपाल सिंह, रामगोपाल चाहे जितना भी मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलें लेकिन रात को गुलदस्ता लेकर मुंख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के पास नाक रगड़ने को पहुंच जाते है।

बहजोई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर पहुंचने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का शहर आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार के साथ बाइकों के काफिले से थाना बनियाठेर से कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शहर के चुन्नी मुहल्ला पहुंचे, जहां पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश का फूलमाला पहनाकर निशा गौतम आदि ने स्वागत किया। उसके बाद उन्होंने खुर्जा गेट स्थित आंबेडकर पार्क में भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

सपा मुस्लिम विरोधी है

समाजवादी पार्टी हमेशा मुस्लिम विरोधी है। हमेशा मुसलमानों का वोट लिया है उनको कुछ दिया नहीं है। बीस प्रतिशत मुस्लिमोंं का वोट लेकर नौ प्रतिशत वाले अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं। कोई भी मुस्लिम को डिप्टी सीएम नहीं बनाया और न हीं नौकरियों में मुस्लिमों को भर्ती कराया। उनकी जगह यादव समाज के लोंगों को भर्ती कराने का काम किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *