Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सुहागरात तक मनाने नहीं दिया, दूल्हा पहुंच गया थाना, दुल्हन कर गई कांड

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दुल्हन द्वारा ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. पहले तो दुल्हन शादी के बाद करीब तीन दिनों तक दूल्हे को अपने आसपास फटकने नहीं दिया और फिर चौथे दिन रात में ही लाखों रुपये की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई. पीड़ित दूल्हे ने कोतवाली में तहरीर देते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कस्बे में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल, युवक बेरोजगार था और इसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. पिछले महीने उसने कस्बे के ही एक व्यक्ति से शादी करामे को कहा. उसने उसकी मुलाकात हरियाणा के यमुनानगर में लुटेरी दुल्हन के परिजनों से करा दी. इस दौरान यह तय हुआ था कि दोनों की कोर्ट मैरिज होगी. शादी का पूरा खर्च युवक ही उठाएगा. इसके बाद उसने 27 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर ली. तीन दिन दुल्हन घर पर रही. लेकिन बहाने कर उससे दूरी बनाई रही.

फिर एक मार्च को वह घर से नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई. युवक का आरोप है कि वह घर से डेढ़ लाख रुपये की नगदी सोने का गले का हार, अंगूठी, कानों के कुंडल, चांदी की पाजेब और छल्ला आदि जेवरात ले गई. वहीं घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि मामले की तहरीर मिल गई है. फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *