Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

दो बच्चों की मां ने 4 साल तक प्रेमी से बनाए अवैध संबंध, पति को भनक लगी तो उठाया खौफनाक कदम….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लुधियाना। अवैध संबंधाें का हमेशा दर्दनाक अंत हाेता है। शहर की एक महिला काे युवक से प्रेम संबंध रखने पर अपनी जान से हाथ धाेना पड़ा। शेरपुर कलां इलाके में शनिवार शाम को महिला ने खुदकुशी कर ली। मामले का पता तब चला जब महिला का पति घर लौटा। उसने देखा कि पत्नी ने पंखे के साथ साड़ी बांधकर फंदा लगाया था। महिला की पहचान 32 वर्षीय ममता देवी के रूप में हुई। उसके दो बच्चे भी हैं।

चार साल से थे युवक से अवैध संबंध

थाना प्रभारी गुरशिंदर कौर के मुताबिक ममता देवी अपने पति व दो बच्चों के साथ के इलाके में पिछले काफी समय से रह रही थी। इसी बीच चार साल पहले इलाके में ही रहने वाले शिवपूजन से उसके अवैध संबंध बन गए। कुछ दिन पहले ही इसकी भनक उसके पति को लग गई। इसी कारण वह परेशान रहने लगी थी और फिर शिवपूजन से दूरी बना ली। दूसरी तरफ शिवपूजन उसे लगातार संबंध बनाने के लिए तंग करता रहा। इसी से तंग आकर शनिवार शाम को उसने फंदा लगा लिया। घटना के समय महिला के दोनों बेटे ;14 व 10 वर्षीयद्ध ट्यूशन पढ़ने गए हुए थे।

पुलिस ने आराेपित काे किया गिरफ्तार

रविवार को महिला के स्वजनों के आने के बाद पुलिस ने महिला के पति व परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपित प्रेमी शेरपुर कलां निवासी शिवपूजन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *