Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मैं एसपी का पीआरओ बोल रहा हूं…..,सीयूजी नंबर से थाने और लोगों को धमकी भरी कॉल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

औरैया। मैं एसपी औरैया का पीआरओ बोल रहा हूं…..। सीयूजी नंबर से कॉल करके लोगों को धमकी दी जा रही है। अभद्रता और गाली गलौज भी की जा रही है। सीयूजी नंबर भी एसपी कार्यालय का बताया जा रहा है। इसकी जानकारी के बाद महकमे में खलबली मच गई है। जांच में इंटरनेट कालिंग पाई गई है और एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराकर जांच टीम भी गठित कर दी गई है।

औरैया के अलावा आस.पास के कई जनपदों के थानों में तैनात पुलिस कर्मियों और आम जनता द्वारा पुलिस अधीक्षक एसपी के मोबाइल फोन पर काल करके शिकायत की गई। लोगों ने बताया कि सीयूजी नंबर से कॉल आ रही है। इसमें कॉलर खुद को औरैया एसपी का पीआरओ ;पब्लिक रिलेशन आफिसर बताता है और फिर गाली गलौज करते हुए अभद्रता शुरू कर देता है। कुछ कहने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी देता है। इस तरह की कॉल के बाद लोग भयभीत हो गए हैं।

शिकायतों को पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने संज्ञान में लेकर पीआरओ नीरज यादव से पूछताछ की और बताया कि जिन नंबरों पर कॉल किया जाना बताया गया है। वो उनके मोबाइल फोन से डायल किए गए हैं। इसकी जानकारी पर पीआरओ के होश उड़ गए। पीआरओ ने मोबाइल फोन की जांच की पता लगा कि डायल लिस्ट में ऐसा कोई नंबर ही नहीं है।

इसपर फोन ट्रैप होने का संदेह जताया और जांच कराई। इसपर पता चला कि किसी शरारती तत्व द्वारा फर्जी तरीके से संबंधित पीआरओ के नंबर से इंटरनेट कालिंग करके लोगों को परेशान किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि कोतवाली सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है। सर्विलांस और एसओजी ;स्पेशल आपरेशन ग्रुप और कोतवाली की टीम का गठन किया गया है। टीम द्वारा शीघ्र शरारती तत्व की गिरफ्तारी की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *