Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

झाड़ फूंक के भम्र में पत्नी की निर्मम हत्या, पहले सिर पर मारा हथौड़ा…फिर चेहरे को चाकू से गोदा

उन्नाव जिले के इब्राहिमबाग मोहल्ले में झाड़-फूंक के शक में पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले सिर पर हथौड़े से वार किया। इसके बाद चेहरे के बाईं ओर आंख के पास चाकू से कई वार किए। हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया।

मंगलवार सुबह मृतका के बेटे ने चारपाई पर खून से लथपथ मां का शव देखा। उसने तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर एएसपी और कोतवाल ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतका के बेटे की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार, इब्राहिम बाग मोहल्ले में रहने वाली किशन दुलारी (65) को पति नन्हकऊ प्रसाद ने सोमवार देर रात बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को मृतका के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। घटना के समय घर पर बड़ा बेटा रामगोपाल और छोटा बेटा आशीष कुमार थे।

तड़के सुबह बेटे ने देखा खून से लथपथ शव
रामगोपाल घर के बाहर बरामदे में और आशीष घर के अंदर कमरे में सो रहा था। घटना के बाद हत्यारोपी पति ने आशीष के कमरे में बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह पांच बजे मृतका के दूसरे बेटे मनु लाल ने घर का दरवाजा खुला देखा।
डायल 112 पर दी हत्या की सूचना
उसने अंदर जाकर देखा, तो आंगन में चारपाई पर किशन दुलारी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उसके पास में ही खून लगा हथौड़ा और ईट पड़ी हुई थी। उसने डायल 112 पर हत्या की सूचना दी। कोतवाल राजेश पाठक और चौकी इंचार्ज बृजमोहन सैनी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
झाड़-फूंक कराने पर होता था विवाद
इसके बाद में एसपी शशिशेखर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं, मृतका के बेटे आशीष कुमार ने बताया कि वैसे तो माता-पिता में आए दिन विवाद होता रहता था। बताया कि पिता, मां पर झाड़-फूंक कराने का आरोप लगाकर हर रोज मारपीट करते थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *