प्रेमिका की गोद भराई में दिल्ली से आकर पेट में घोंप लिया चाकू, जिला अस्पताल में भर्ती…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को युवती के गोद भराई के मौके पर दिल्ली से आए युवक ने उसके घर के सामने अपने पेट में चाकू घोंप लिया। बुरी तरह से घायल युवक को पुलिस उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की छानबीन कर रही है।

उक्त गांव निवासी एक व्यक्ति रोजी.रोटी के सिलसिले में सपरिवार दिल्ली के शकूरपुर में किराए के मकान में रहता है। उसी मकान के पास किराए पर कमरा लेकर कन्नौज जिले के ग्राम जगतपुर थाना सिकंदरपुर का अनुज उर्फ कुलदीप नामक युवक रह रहा था। कुछ दिनों पूर्व बेटी का रिश्ता तय हो जाने पर गोद भराई कार्यक्रम के लिए वह सपरिवार गांव चला आया।

रविवार को गोद भराई से ठीक पूर्व अनुज उर्फ कुलदीप उसके घर आ धमका। जिस युवती की गोद भराई हो रही थीए उसे वह अपनी प्रेमिका बताते हुए उसके साथ शादी करने की जिद करने लगा। युवती के स्वजनों के डांटने.फटकारने पर अनुज उर्फ कुलदीप ने चाकू निकालकर अपने पेट में घोंप लिया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। युवती के स्वजनों ने घटना की सूचना थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

विवाहिता का फांसी से लटका मिला शव

प्यारेपुर गांव में रविवार की सुबह विवाहिता का घर में फांसी से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजनों के अनुसार उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। कमरे से मिले सुसाइड नोट में उसने नींद न आने के कारण मौत को गले लगाने की बात लिखी है। पुलिस दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

उक्त गांव निवासी गुलाब निषाद रोजी.रोटी के सिलसिले में परदेश रहता है। उसकी पत्नी मंजू देवी 26 शनिवार की रात अपनी करीब चार बरस की बेटी अनन्या और 15 दिन पूर्व पैदा हुए पुत्र के साथ कमरे में सोने चली गई। सुबह अनन्या जागी तो मां का साड़ी से फंदे के सहारे पंखे में लटका शव देख रोने लगी और दरवाजा खोलकर स्वजन को जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!