Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

योगी के विधायक की अनूठी पहल, जनता स्वयं करे निर्माण कार्यों का निरीक्षण गुणवत्ता खराब हुई तो उसी पैसे में करवाउंगा दोबारा निर्माण…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया। देवरिया सदर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की दशा बदलनी शुरू हो गई है। क्षेत्र की बदहाल 75 सड़कों की दशा सुधारने के लिए नव निर्वाचित विधायक डा. शलभ मणि त्रिपाठी के प्रयास से 15 करोड़ रुपये स्वीकृत हुए हैं। इन सड़कों की मरम्मत व निर्माण कार्य शीघ्र शुरू होगा। विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया है कि वह निर्माण कार्य पर नजर रखें उन्होंने निर्माण एजेंसियों को चेतावनी दी है कि निर्माण की गुणवत्ता से किसी भी दशा में समझौता नहीं किया जाएगा। सड़कें यदि खराब बनीं तो संबंधित एजेंसी से उसी पैसे में दुबारा सड़क बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता स्वयं भी निमार्ण कार्यों का निरीक्षण कर सकती है। शलभ के इस कार्य की हर जगह तारीफ हो रही है।

निर्माण में गड़बड़ी मिले तो मुझे तत्काल दें सूचना

देवरिया सदर विधायक डा. शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता स्वयं क्षेत्र की जनता करे, गड़बड़ी मिले तो तुरंत इसकी जानकारी मुझे फोन पर दें। दोषियों के विरुद्ध् कार्रवाई कराई जाएगी। यह सड़कें काफी समय से ख़राब थीं। मेरे स्तर पर शासन को प्रस्ताव भेजकर मरम्मत का अनुरोध किया गया था। शासन से स्वीकृति मिल गई है। अन्य सड़कों की मरम्मत के लिए भी मेरे स्तर से प्रयास जारी है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहा कि सड़कों की मरम्मत में पूरी पारदर्शिता बरती जाए। जनहित में अच्छा व टिकाऊ कार्य कराया जाना चाहिए। मरम्मत कार्य की पूरी निगरानी कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *