Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

सड़क किनारे स्‍कार्पियो हिलडुल रही थी, जिसपर लोगों ने अंदर देखा……तो रह गये दंग, युवती हुई फरार, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्फतार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। सड़क के किनारे युगल जोड़ी की करतूत को लेकर मंगलवार की शाम लोगों की सतर्कता की वजह से पुलिस भी सक्रिय हुई और आरोपित युवक को हवालात पहुंचा दिया गया। दरअसल चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित नाटी इमली क्षेत्र के बलियाबाग पोखरे के पास मंगलवार की देर शाम किनारे पार्क की गई एक स्कॉर्पियो वाहन अचानक हिलती.डुलती नजर आई।

काफी देर तक वाहन के खड़े रहने के बाद अचानक ही खड़ी एसयूवी को हिलते.डुलते देखकर लोगों को शक हुआ तो वाहन के भीतर झांक कर देखने लगे। भीतर एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर कर लोग आक्रोशित हो गए। वहीं, कपड़े पहन कर वाहन से बाहर निकले तो युवती और युवक को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद युगलजोड़ी के बारे में पुलिस को सूचना दे दी। वहीं मौका देखकर युवती फरार हो गई तो लोगों ने युवक को थाने पहुंचा दिया। जहां पर पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुट गई। दरअसल चेतगंज थाना क्षेत्र के बौलिया पोखरा के पास मंगलवार को चार पहिया वाहन में युगलजोडी को आपत्ति जनक स्थिति में क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। वहीं लोगों का आक्रोश देखकर युवती मौके से भाग निकली। वहीं पकड़े गए युवक को जलील करते हुए लोगों ने स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *