Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः निशा के पिता को सौंपा गया इतने लाख का चेक, पूर्व सीएम के पहल पर दी गई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मनराजपुर गांव में पुलिस की दबिश के बाद कोई निशा की हत्या के मामले में सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा निशा के पिता को 5 लाख का चेक देकर आर्थिक मदद करने की पहल की गयी है। जिसमें प्रतिनिधि मंडल द्वारा यह चेक निशा के पिता को सुपुर्द किया गया।

बता दें कि मनराजपुर में एक मई को हुई दबिश के दौरान निशा की हत्या के मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने निशा के परिजनों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी और उनके द्वारा विधानसभा में निशा हत्याकांड के मामले को उठाए जाने तथा राज्य सरकार द्वारा पीड़ित पक्ष को मदद करने तथा इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के देखरेख में कराने की मांग की थी। इस पर सीबीसीआईडी द्वारा जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित परिवार के पिता को सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव की घोषणा के अनुसार आज सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव की अध्यक्षता में प्रतिनिधि मंडल द्वारा 5 लाख का चेक कन्हैया यादव के घर पहुंचकर सौंपा गया।

इस मौके पर पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार, सपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, सुधाकर कुशवाहा, नफीस गुड्डू, बलराम यादव, संतोष यादव, जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह, प्रधान दुलारे यादव सहित अन्य सपा नेता मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *