Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भीषण सड़क हादसा, जनरथ व बोलेरो के बीच सीधी भिड़ंत, पांच की दर्दनाक मौत, छह की हालत नाजुक…….मचा चिख पुकार……मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी…….

चित्रकूट। झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे रैपुरा थाना के बगरेही लालापुर के पास परिवहन विभाग की जनरथ बस और बोलेरो की आमने.सामने सीधी भिड़ंत हो गई। ‌ जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि छह गंभीर रूप से घायल हैं।

जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर और जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है। मरने वालों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। बांदा से अयोध्या जा रही जनरथ बस मंगलवार की सुबह करीब पौने 11 बजे चित्रकूट से रवाना हुई थी। जैसे ही है बस रैपुरा थाना के बगरेही गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही बोलेरो से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

नंबर के मुताबिक बोलोरो मध्य प्रदेश की बताई जा रही है जिसमें 11 लोग सवार थे। सभी को निकाल कर नजदीकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया गया। जबकि चार को जिला अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान पांच लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें दो बच्चे और बोलेरो चालक भी शामिल है।

हादसे में बस में सवार सवारियों को भी मामूली रूप से चोट आई है। जिसमें एक यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की खबर मिलने पर जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम ने बताया कि दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि छह लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *