Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कथा के मंच पर डांस, ठुमके लगा रही थीं महिला डांसर, तभी पहुंच गए दरोगा, फिर हुआ ऐसा……

 

बरेली। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मेमोर गांव में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में कथा चल रहा थी। इस कार्यक्रम में महिला डांसरों को बुलाया गया। मंच पर ठुमके लगवाए गए। बृहस्पतिवार रात महिलाओं के फूहड़ डांस का एक वीडियो वायरल हुआ तो जानकारी पुलिस तक पहुंची। तब चौकी प्रभारी संजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

चौकी प्रभारी ने मंच पर खड़े होकर बिना अनुमति के इस तरह का कार्यक्रम कराने को लेकर आयोजकों को जमकर फटकार लगाई और डांस पार्टी बंद करवा दी। बाद में खुराफातियों ने चौकी प्रभारी का वीडियो यह बताकर वायरल कर दिया कि वह अभद्र भाषा में बात और गालीगलौज कर रहे हैं।

दरोगा बोले. इतिहास लिख दूंगा

वीडियो में दरोगा कहते हैं दो मिनट में भीड़ नहीं उठी तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। परमीशन कोई नहीं है। अगर कोई बात बड़ी या घटी तो इतिहास लिख दूंगा। वह डांस कार्यक्रम तुरंत बंद करने के लिए कहते हैं। इस पर आयोजक कुछ कहता है। बाद में गाली गलौज की आवाज सुनाई देती है।

ऐसे लोगों ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह प्रचारित किया कि जन्माष्टमी आयोजन करीब 50 साल पुराना है। जिसे पुलिस ने बंद करा दिया। वहीं गांव के संभ्रांत लोग पुलिस के फैसले को सही बता रहे हैं। लोगों का कहना था कि धार्मिक कार्यक्रम में महिला डांसरों को बुलाना गलत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *