Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमिका से मिलने हवाई जहाज से लखनऊ पहुंचा कोलकाता का युवक, घरवालों ने एयरपोर्ट पर पीटा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। फेसबुक के माध्यम से कोलकाता के एक युवक की दोस्ती कुछ माह पहले लखनऊ की युवती से हुई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा। शुक्रवार को प्रेमिका से मिलने के लिए युवक जहाज से चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंचा। युवती उससे मिलने पहुंची। इस बीच युवक के परिवारीजन भी आ गए। दोनों को एक साथ देखकर लड़की को खींच लिया और युवक को जमकर पीटा।

युवक कोलकाता के गंगापुर का रहने वाला है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है। बीते कुछ माह पहले उसकी फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई। दोनों के बीच फोन पर बातचीत और चैटिंग होती थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गए। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी युवती के घरवालों को भी हो गई। प्रेमिका से मिलने के लिए युवक कोलकता से शुक्रवार को लखनऊ पहुंचा। युवती भी प्रेमी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई। दोनों एयरपोर्ट के बाहर बातचीत कर रहे थे। इसकी भनक लड़की के घरवालों को लग गई। युवती के घर वाले भी पीछे से पहुंचे। दोनों को एक साथ देखकर वह भड़क गए। उन्होंने लड़की को खींच लिया और युवक से गाली.गलौज करने लगे।

विरोध पर युवक को लात.घूसों से जमकर पीट दिया। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी निशू चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर हमलावर भाग निकले। उधर युवक की हालत नाजुक देख उसे लोकबंधु ले जाया गया। इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि इलाज के बाद हालत सामान्य होने पर युवक ने आरोपितों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया। शनिवार को उसकी फ्लाइट है वह कोलकता चला जाएगा। उसने लिखित में कोई तहरीर नहीं दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *