Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

युवतियों को काल कर बनाता था अश्लील वीडियो फिर करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया फरेबी को गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। इंटरनेट मीडिया पर जाल में फांसकर ब्लैकमेलिंग का शर्मनाक खेल चल रहा है। आप भी इस गिरोह से बचकर रहिए वरना अफसोस की सिवाय कुछ नहीं कर सकेंगे। धूमनगंज थाने की पुलिस ने भी एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने प्रदेश के कई जिलों की 67 युवतियों का जीना मुहाल कर दिया था। उन्हें वीडियो कॉलिंग कर खुद की अश्लील वीडियो बनाता था। बकायदा इसकी रिकार्डिंग करने के बाद युवतियों के वाट्सएप पर भेजकर वायरल करने की धमकी देता और ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने पूछताछ की तो अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि युवतियों को ब्लैकमेल करने से आसानी से रुपये मिल जाते थे।

फेसबुक पर कॉल कर कुछ पल की बना लेता था वीडियो

महिला हेल्प लाइन पर धूमनगंज समेत प्रदेश के कई जिलों की युवतियों ने फोन कर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। इन सभी का कहना था कि एक अजनबी युवक वीडियो कॉलिंग करता है। पल भर में वह खुद अश्लील हरकत करने लगता है। जब तक वे फोन काटती हैंए तब तक वह क्षण भर का अश्लील वीडियो बना लेता है। इसके बाद उसी वीडियो को वाट्सएप नंबर पर भेजता है। इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। कहता है कि अगर इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया तो पूरे परिवार की बदनामी होगी। इसलिए उसे रुपये देने होंगे। महिला हेल्प लाइन द्वारा धूमनगंज इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा को इसकी जानकारी दी गई।

मुंडेरा का वाहन चालक कर रहा था यह हरकत

इंस्पेक्टर धूमनगंज ने मोबाइल नंबर की जांच की तो पता चला कि वह फर्जी आइडी से है। इसके बाद सर्विलांस की मदद ली गई। धीरे.धीरे पुलिस के कदम आगे बढ़े और मंगलवार रात महिला हेल्प लाइन की टीम लखनऊ से यहां पहुंची। मुंडेरा के पास घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित विनोद श्रीवास्तव निवासी मुंडेरा का रहने वाला है। वह वाहन चालक है। प्रदेश के कई जिलों की 67 युवतियों को उसने परेशान कर रखा था। उसके मोबाइल को जब्त कर उसे खंगाला जा रहा है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *