Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

घर में मिल रहे थे दोनों, फिर युवक ने की ऐसी हरकत कि छत से कूद गई लड़की

लखनऊ में कृष्णानगर के आजादनगर में एक युवक ने अपने घर बुलायी युवती के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उसने युवती से मारपीट की और फायरिंग कर दी। युवक की इस हरकत से दहशत में आयी युवती शोर मचाते हुए छत से कूद गई। पड़ोसियों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा। युवक के पास तमंचा बरामद हुआ है। युवक ने पुलिस को रौब में लेने के लिये पहले खुद को एक न्यूज चैनल का पत्रकार बताया, फिर बताया कि वह वकील है। पुलिस उसके बारे में और जानकारियां जुटा रही है।

इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय ने बताया कि आजादनगर में रिटायर रेलवे कर्मचारी का मकान है। इसमें शुक्रवार को उनका बेटा विजय सिंह यादव था। देर शाम को कुछ लोगों ने सूचना दी कि विजय सिंह ने अपने घर में फायरिंग की है और युवती उससे बचने के लिये छत से कूदी है। युवती चोटिल हो गई है और मोहल्ले के लोग उसके साथ है। इस पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने विजय के घर की तलाशी ली तो वह मिल गया। उसके पास से अवैध तमंचा भी मिला है। युवती ने बताया कि विजय ने उसे कुछ प्रलोभन देकर घर बुलाया था। यहां किसी बात पर वह उससे उलझ गया। इस पर उसने अभद्रता शुरू कर दी। फिर उसे पीटने के लिये दौड़ा। वह चिल्लाती हुई छत की तरफ भागी तो विजय ने गोली चला दी। वह बाल-बाल बच गई।


दहशत में आयी युवती छत से कूदी
इंस्पेक्टर ने बताया कि विजय की हरकत से दहशत में आयी युवती छत से कूद गई। युवती का शोर सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंच गये। इन लोगों को युवती ने बताया कि विजय ने उससे अभद्रता की। फिर मारपीट करने लगा। इसके बाद गोली चला दी। इस पर ही वह बचने के लिये छत से कूदी थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि विजय की हरकत संदिग्ध रहती है। विरोध करने पर वह लड़ाई करने लगता है। पुलिस पड़ोसियों के आरोपों की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *