Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

गोली लगने से इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही घायल, मुठभेड़ के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार,

सहारनपुर/

एसओजी और सदर बाजार थाना पुलिस के साथ गुरुवार की देर रात आवास विकास कालोनी में संभल के ध्याना गुर्जर गैंग के साथ मुठभेड़ हो गईं। जिसमे पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। जबकि सदर बाजार इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह को भी हाथ में गोली लगी है। एक सिपाही भी घायल है। कुल पांच बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अहमदबाग कालोनी निवासी पेंट कारोबारी पृथ्वीपाल सिंह के यहां हाल ही में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बाकी बदमाशो से अभी पूछताछ जारी है।

बड़ी लूट के लिए जा रहे थे सभी बदमाश

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि अर्टिगा और वैगनआर कार में सवार कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले है। जिसके बाद सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जयवीर और सर्विलांस टीम ने दोनों गाड़ियों का पीछा किया। न्यू आवास विकास कालोनी के पीछे बदमाशो की घेराबंदी की गई। पुलिस की गाड़ियों को देखते ही गाड़ियों से करीब छह की संख्या में बदमाश उतर कर पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। अचानक बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह व एसओजी से मुख्य आरक्षी अमरदीप घायल हो गए।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमे सुमित मलिक, अशोक खारी, कपिल निवासीगण एमडीए कॉलोनी,मुरादाबाद गोली लगने से घायल हो गए। वहीं विकास शर्मा निवासी कथना मथना थाना ऐचौड़ा कम्बो जनपद संभल, योगेंद्र निवासी रामपुर भूर ,अमरोहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि तीन अप्रैल को उन्होंने दिनदहाड़े अहमदबाग कालोनी निवासी पेंट व्यापारी पृथ्वीपाल सिंह के यहां लूट की थी। बदमाशों से पुलिस ने तीन लाख कैश, दो कार, 2000 अमेरिकन डॉलर आदि सामान बरामद किया है।

सएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जिन पांच बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। वह सभी संभल के ध्याना गुज्जर गैंग के बदमाश है। आरोपित मुरादाबाद, संभल, गाजियाबाद, नोएडा जैसे शहरों में भी लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *