Tuesday, May 7, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में न पहुंचे पर जाने क्या कहा विधायक चकिया…….नहीं तो मैं गया होता, तोङी चुप्पी

विधायक के आवास पर धूमधाम से मनाया गया रविदास जयंती

आयोजित हुआ भंडारा

चकिया, चंदौली
जनपद सहित क्षेत्र में पूरे हर्षोल्लास के साथ रविदास जयंती मनाया गया। इसी क्रम में भाजपा विधायक शारदा प्रसाद के डोरापुर स्थित आवास पर धूमधाम से संत शिरोमणि रविदास जी की जयंती मनाई गई। गुरुवार की दोपहर भंडारे का आयोजन किया गया। जहां विधानसभा के सैकड़ों लोगों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया।

बुधवार को रविदास जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके पूजा पाठ किया गया। वहीं कीर्तन भी आयोजित किया गया। कीर्तन की समाप्ति पर गुरुवार की दोपहर भंडारे का आयोजन किया गया था ‌। विभिन्न गांव के सर्वसमाज के लोग पहुंच कर प्रसाद ग्रहण किया।
इस दौरान विधायक ने कहा कि संत रविदास ने अपने जीवन में जातिवाद से ऊपर उठकर कार्य किए हैं।‌ वह एक धार्मिक प्रवृत्ति के परोपकारी और दयालु व्यक्ति थे। उनका पूरा जीवन दूसरों के लिए समर्पित रहा, जिसमें वह लोगों की भलाई और समाज का मार्गदर्शन करते रहे। उन्होंने लोगों को भक्ति के मार्ग पर चलने की शिक्षा दी। उनके सत्य वचन, दोहे और रचनाएं आज भी लोगों के लिए प्रेरणादायक हैं।

वहीं कहा कि हमने 5 साल तक विधानसभा के एक -एक लोगों तक निष्पक्षता से केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को जनता तक पहुंचाया। पार्टी का जो भी निर्णय रहा उसको सर आंखों पर रखा। मीडिया में खबर आ रही है कि नामांकन में मैं नहीं पहुंचा ‌। तो मैं बता दूं कि मुझे किसी भी पदाधिकारी या संगठन और ना प्रत्याशी की तरफ से नामांकन करने की सूचना नहीं दिया गया था। नहीं तो मैं जरूर जाता। गुरुवार को फोन आया हैं। मैं जी जान लगाकर पार्टी को मजबूत करुंगा
इस दौरान राकेश, मीनू पाठक, श्रीचंद चौहान, गुलाब मौर्या, पवन यादव, बंटी सिंह, प्रभुराम, अनिल बागलें,
अर्जुन राम, अशोक कोल , चेत नारायण वनवासी, जितेंद्र राय, अशोक पाण्डेय, जमुना चौहान, रामगहन यादव सहित सैकड़ों लोगों रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *