Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः प्रेमी हुआ गिरफ्तार, शादी से इंकार करने पर हुआ था दोनों के बीच……एक थप्पड़ मारने पर हो गया आग बगूला…..प्रेमिका की मौत के बाद पुलिस ने त्वरित किया घटना का पर्दाफांस……अप्रैल से चल रहा था प्रेम प्रसंग……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। गुरुवार को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने रेलवे महिला कर्मचारी के हत्या के घटना का 24 घंटे के अंदर फर्दाफांस करते हुए उसके प्रेमी बिट्टू उर्फ राहुल कुमार प्रजापति को शास्त्री कालोनी मोड़ के समीप गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके निशान देही पर प्रेग्रेंसी कीट बरामद किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय मुगलसराय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस हत्या के पर्दाफांस करने के लिए जुटी हुई थी। उसने मुखबीर की सूचना पर शास्त्री नगर कालोनी मोड़ के साप से गुरुवार की सुबह गिरफ्तार किया। बिट्टू ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह रेलवे कर्मचारी मृतका खुशबू प्रजापति से प्यार करता था। उसके साथ शारीरिक संबंध भी था। उससे शादी भी करना चाहता था। किन्तु इधर उधर की बातें कर शादी से इंकार कर रही थी।

पुलिस को अभियुक्त प्रेमी ने बताया कि 27 सितंबर को फोन करके प्रेमिका खुशबू ने बताया कि उसका पिरियड रुका हुआ है। एक प्रेग्रेंसी कीट लेकर आओ चेक करना है। जिसपर वह मेडिकल दुकान से कीट लेकर रवि नगर उसके कमरें पर गया। तो कीट रैक पर रखकर दिया।

जिसपर दोनों के बीच मोबाइल से बात करने के बीच झगड़ा हुआ। मोबाइल जमीन पर गिरने पर उसने थप्पड़ मार दी। जिससे मैं गुस्से में आकर उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। अभियुक्त के निशानदेही पर पुलिस ने रैक पर रखा कीट बराकद किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी कोतवाली निरीक्षक संतोष कुमार, निरीक्षक मुहम्मद आलम, प्रहलाद यादव, बृजेश, आकाश सहित अन्य कांटेबल मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *