Saturday, April 27, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र निवासी दुष्कर्म पीड़ता अधिवक्ता युवती ने शुक्रवार को कार्रवाई न होने से क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया। दोपहर में युवती पेट्रोलियम पदार्थ लेकर कार्यालय पहुंच गई थी। उसने अपने ऊपर पेट्रोलियम पदार्थ उड़ेल लिया। लेकिन पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी हो गई और युवती को पकड़ लिया।

एक युवती ने थाना हाईवे में 7 मई को बीएसए कालेज के विधि प्रोफेसर डीडी चौहान समेत चार के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट कराई थी। पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नही कर पाई है। हालांकि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा कर मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज करा दिए।

पीड़िता ने 13 मई को एसएसपी को भी पत्र लिखा कि पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है। उसने एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह करने की भी धमकी दी थी। आज युवती पेट्रोल से भरा डिब्बा और माचिस लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। उसने अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेल लिया। माचिस से तीली निकाल कर जलाने का प्रयास किया। एसएसपी कार्यालय पर तैनात कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह की युवती पर नजर पड़ गई। महिला कांस्टेबल के सहयोग से युवती को पकड़ लिया और उसके हाथ से माचिस छीन ली। सूचना पर थाना सदर बाजार और थाना हाईवे पुलिस भी पहुंच गई। इंसेक्टर थाना हाईवे युवती थाने ले आए। इंस्पेक्टर थाना हाईवे ने बताया कि आरोपित के गोवर्धन राधापुरम एस्टेट और कृष्णा नगर स्थित आवास पर दबिश दी गई। आरोपित फरार है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *