Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पूर्व प्रधान से मिले सपा मुखिया अखिलेश यादव, पूर्व सीएम के आईडी से फोटो हुआ शेयर, मूछे हो तो ऐसी……..कहा आईये लखनऊ……

चकिया, चंदौली। बीते गुरुवार को सपा मुखिया व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव काशी के दौरे पर रहे। जहां संकट मोचन महंत प्रोफेसर विश्वंभर मिश्रा के अस्सी स्थित घर पर उनके माता के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों से मुलाकात किये।

जिसके उपरांत सपा मुखिया अखिलेश यादव दुर्गाकुंड स्थित ब्रह्मनगर कालोनी स्थित चंदौली जिले के चकिया विधान के पूर्व विधायक पूनम सोनकर के पुत्र अश्वनी सोनकर के विवाह पर आयोजित कार्यक्रम में घर पहुंचकर बधाई देते हुए आर्शीवाद दिया। जहां चकिया ब्लाक के फिरोजपुर गांव के पूर्व प्रधान व पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष बब्बन यादव के तरफ जैसे ही सपा मुखिया का नजर पड़ा वैसे ही उनसे मुलाकात करते हुए कहा कि आप से पुनः मुलाकात हो गया। अखिलेश यादव ने उनका हाल चाल लेते हुए कहा कि कभी फुर्सत से लखनऊ आईये। बब्बन यादव अपने मूछ को लेकर चकिया ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में चर्चित हैं। खुद अखिलेश यादव के आईडी से फोटो शेयर किया गया है। सपा मुखिया पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटेल के यहां आयोजित विवाहोपरांत कार्यक्रम में पहुंचे। पूर्व प्रधान से मुलाकात के दौरान पूर्व विधायक के पुत्र अमित सोनकर व अश्वनी सोनकर मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *