Saturday, April 27, 2024
छत्तीसगढ़

सरकार बनी तो 500 से कम में देंगे एलपीजी सिलेंडर, किया वादा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तराखंड की जनता से वादा किया है कि सरकार बनने पर पांच सौ रुपये से कम का घरेलू गैस सिलेंडर दिया जाएगा। कहा कि महंगाई पर मार करने के लिए ठोस रणनीति बनाकर कार्य किया जाएगा। सिलेंडर के दामों पर लगाम लगाने के लिए इसे घोषणापत्र में भी शामिल किया गया है। कहा कि समाज का हर वर्ग महंगाई से त्रस्त है। ऐसे में जनता को कांग्रेस पर भरोसा कर जताना होगा। ताकि महंगाई कम की जा सके।

सोमवार को देहरादून पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छतीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में बुनियादी सुविधाओं को विकसीत करने के लिए ठोस रणनीति बनाकर कार्य किया जागएा। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि सेवाओं और सुविधाओं पर फोकस कर कार्य किया जाएगा।

बघेल ने भाजपा पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश और देश में महंगाई घटानी है तो भाजपा को हराना होगा। उत्तराखंड के लोगों से अपील की है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव.2022 में कांग्रेस प्रत्याशियों को वोट देकर भारी मतों से सदन में भेंजे। ताकि बढ़ती हुई महंगाई पर लगाम लगाया जा सके। बताया कि छत्तीसगढ़ में भूमिहर श्रमिकों को 6000 रुपये की न्याय योजना भी शुरू की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *