Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

इंस्टाग्राम पर वीडियो देखकर युवक से हुआ प्यार, पति और बच्चे को छोड़कर पुणे से कानपुर आ गई महिला

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

 

एक ऐसा मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है। यहां एक युवक इंस्टाग्राम पर अपने रोचक वीडियो बनाकर डालता था।

युवक की इंस्टाग्राम आईडी से महिला और पुरुष समेत कई लोग जुड़े थे। पुणे की रहने वाली महिला को युवक के वीडियो काफी पसंद आने ले थे। उसने युवक से दोस्ती कर ली। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। महिला शादीशुदा थी, इस बात की जानकारी युवक को नहीं थी। एक दिन महिला अपने ढाई साल के बच्चे और पति को छोड़कर पुणे से कानपुर आ गई। कुछ दिन बाद महिला के परिजन कानपुर आए और उसको अपने साथ लेकर चलेगा।

 

 

पुणे की महिला की इंस्टाग्राम पर चकेरी निवासी युवक से चार माह पहले दोस्ती हुई। महिला युवक के पोस्ट किए वीडियो को लाइक करने लगी। फिर दोनों में बातचीत होने लगी। इसके बाद उनमें प्यार हो गया। महिला अपने पति और ढाई साल के बच्चे को छोड़कर 13 फरवरी को युवक के पास चकेरी आ गई। महिला ने युवक से अपने शादीशुदा होने की बात छिपा रखी थी। युवक ने अपने परिजनों को जानकारी दिए बिना महिला को अपने जान पहचान वाले के यहां ठहरा दिया।

 

एक सप्ताह से अधिक समय बीतने के बाद जिस दोस्त के यहां युवक ने महिला को ठहराया था, उसी ने युवक के परिवार वालों को जानकारी दे दी। युवक के परिजनों ने विरोध करते हुए बुधवार को पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि महिला शादीशुदा व बच्चा है। इसके बाद महिला के समझाकर उसके परिजनों को जानकारी दी। गुरुवार को महिला का पति और उसके माता-पिता चकेरी थाने पहुंचे। पुलिस ने महिला को उनके सुपुर्द कर दिया

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *