Sunday, May 12, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

आधी रात दौड़ती कार में था परिवार तभी भड़क उठी आग, जानिए फिर क्या हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। वाराणसी.प्रयागराज मार्ग पर सड़क पर दौड़ती कार रविवार देर रात अचानक धुआं निकलने के बाद आग का गोला बन गई। संयोग ही था कि इसमें सवार लोग समय रहते गाड़ी से निकल गए वरना जैसी आग भड़की थी। कुछ भी हो सकता था। इस अग्निकांड की खबर पाकर झूंसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे.तैसे आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

बीच रास्ते धुआं उठने लगा तो कार में बैठे लोग घबराए

घटनाक्रम कुछ यूं है। सरायममरेज के दुर्गागंज प्रतापपुर के रहने वाले मोहित मिश्रा रविवार रात अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर शहर की ओर जा रहे थे। अभी वह अंदावा के पास पहुंचे थे कि अचानक कार से धुआं उठने लगा। कार में सवार लोग कुछ समझ पाते इससे पहले इंजन से आग की लपटें उठनी लगीं। यह देखकर कार में सवार सभी लोग बाहर निकल गए और मदद की आवाज लगाते हुए दूर हट गए।

बीच सड़क जलती कार देख थम गया आवागमन

बीच सड़क आग का गोला बनी कार के कारण जीटी रोड पर आवागमन भी थम गया। वाहन जहां के तहां खड़े हो गए। आसपास के लोगों ने सूचना झूंसी पुलिस को दी तो कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों को सूचना दी गई। लेकिन जब तक अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचते, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया। हालांकि, तब तक कार जल चुकी थी। आग किन कारणों से लगी, यह पता नहीं चल सका है। वैसे माना जा रहा है कि इंजन में तारों के बीच शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *