Saturday, April 27, 2024
छत्तीसगढ़

दोस्ती, प्यार और फिर ब्रेकअप, लड़की के रूम पर पहुंचा एक्स बॉयफ्रेंड, रेप करने से रोका तो की बेरहमी से पिटाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहनी वाली जांजगीर चांपा निवासी 22 वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट युवती की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती के ही जिले के बाराद्वार के डेरागढ़ निवासी मनीष साहू से उसकी जान.पहचान फिर दोस्ती हुई। कुछ दिनों के बाद दोनों एक.दूसरे से प्यार करने लगे। कुछ वक्त के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। बीते बुधवार की सुबह लड़की रूम में थी। तभी युवक वहां पहुंच गया। इस दौरान वह युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। उसके मना करने पर गाली.गलौज किया फिर बेरहमी से पिटाई की।

युवती ने खुद को किया कमरे में बंद

घटना बुधवार के सुबह की है। युवती ने पुलिस बताया कि मनीष साहू ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की थी कि वह दो दिन तक डरी.सहमी रही और खुद को कमरे में बंद कर लिया। घबराहट और बदनामी के डर से वह किसी से कुछ नहीं बोल पा रही थी। इधर शुक्रवार को उसने हिम्मत कर सारा घटनाक्रम अपने भाई को बताया, जिसके बाद वह सिविल लाइन पुलिस तक आ पाई।

शक बनी वजह

युवती ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले वह मनीष साहू के संपर्क में आई थी। फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल उससे कोई वास्ता नहीं है। मनीष पहले भी रूम में आया करता था। घटना के दिन सुबह करीब 10ः30 बजे वह कमरे में घुस गया। वह बातचीत के दौरान दूसरे लड़के से बात करने से मना करने लगा और गुस्से में आ गया। फिर मारपीट की। जिससे उसके शरीर में कई जगह चोटें भी आई हैं और आंख सूज गई है। युवती ने हेल्प के लिए अपने मोबाइल से कॉल करना चाहा तो युवक ने मोबाइल को पटक कर तोड़ दिया। दो दिन बाद उसने घटना की जानकारी अपने भाई को दी। फिर वह सिविल लाइन थाने पहुंची।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *