Monday, April 29, 2024
छत्तीसगढ़

केबिन में बुलाकर करता था अश्लील बातें, डीएमएफ के नोडल अधिकारी पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला सामने आते ही पद से हटाए गए अफसर…..

दुर्ग। सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ महिला कर्मचारी से यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। महिला कर्मचारी ने डीएमएफ नोडल अधिकारी डॉ. एसके जामगड़े पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत महिला ने कलेक्टर, एसपी, सीएमएचओ दुर्ग से की है। महिला ने शिकायत में बताया कि 13 सितंबर को डॉक्टर जामगड़े उसे अपने कक्ष में बुलाकर अपनी गर्ल फ्रेंड बनने का दबाव बनाया। इसकी शिकायत के बाद डॉ. जामगढ़े को सभी पदों से हटाकर उनके मूल पदस्थापना पर सुपेला अस्पताल भेजा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार दुर्ग जिला सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ महिला कर्मचारी ने डीएमएफ के नोडल अधिकारी डॉ. एसके जांमगड़े पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगते हुए इसकी शिकायत कलेक्टर, एसपी, सीएमएचओ दुर्ग से की है। मामले की शिकायत के बाद सीएमएचओ ने डॉ. जामगढ़े को सभी पदभार से हटाकर उनके मूल पदस्थापना पर सुपेला अस्पताल भेज गया है। डॉ. जांमगड़े पर महिला का आरोप है कि अपने कक्ष में बुलाकर अश्लील बातें करते थे। साथ ही 13 सितम्बर को अपने कक्ष में बुलाकर गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर भी दिया।

मामले में विशाखा कमेटी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब विशाखा कमेटी की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *