Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कोविड के बढ़ते केसों के बीच सख्ती, इस दिन को बाजार रहेगा बंद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते केसो के बीच प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। नैनीताल जिला प्रशासन ने शनिवार को बाजार को पूरी तरह से बंद रखने का फैसला लिया है। लोगों को राहत देते हुए जरूरी सामान जैसे डेयरी, दवा, फल.सब्जी की दुकानें सुबह 11 बजे तक खुली रहेंगी। प्रशासन ने सख्ती दिखते हुए लोगों को चेताया है कि कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने वालों के खिलाफी सख्ती की जाएगी।

बाजार बंद करने के फैसले पर बोले हुए सिटी मैजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने कहा कि कोविड संकमण केसों में इजाफा के चलते बाजार बंद करने का फैसला लिया गया है। सूत्रों की मानें तो शहर में लॉकडाउन की स्थिति को रोकने के लिए प्रशासन ने पहले से ही सख्ती करनी शुरू कर दी है। नैनीताल जिले में कोरोना के मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। सोमवार को 546 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। जबकि 899 मरीजों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2629 पहुंच गई है। एसीएमओ डॉ. रश्मि पंत ने बताया कि सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम लगातार होम आइसोलेट किए गए मरीजों के संपर्क में है। किसी की भी हालत गंभीर होती है तो उसे तुरंत एंबुलेंस के माध्यम से कोविड हॉस्पिटल पहुंचाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *