Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रधान पद का दावेदार बांट रहा था रसगुल्‍ले, पुलिस के पहुंचने पर हुआ कुछ ऐसा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर इमलिया में वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए एक प्रधान पद का दावेदार अपने समर्थकों के साथ मिठाई बांट रहा था। पुलिस के पहुंचने पर गाड़ी व मिठाई छोड़कर भाग गया। पुलिस ने गाड़ी व रसगुल्ले कब्जे में लिए हैं। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कार चालक मौके से भागा

सीओ मोहसीन खान ने बताया कि मध्य रात्रि को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के गांव रायतपुर इमलिया में एक प्रधान पद का दावेदार मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए गाड़ी में मिठाई भरकर समर्थकों के साथ बांट रहा है। सूचना पर एसआइ सत्यवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो प्रधान पद का दावेदार जयवीर सिंह निवासी इमलिया अपने 10.15 समर्थकों के साथ मिठाई बांट रहा था। पुलिस को देखकर सभी मौके से गाड़ी को छोड़कर भाग गए। कार चालक को तलाश किया। वह भी नहीं मिला।

पैक हैं 10.10 रसगुल्‍ले

1229 इको स्टार कार तेजवीर सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी खारोली थाना अरनिया जनपद बुलन्दशहर के नाम है। कार में आधा किलो के 123 डिब्बे मिले। सभी डब्बों में पालीथीन में पैक 10.10 रसगुल्ले थे। सीओ ने बताया कि मिठाई से कोरोना जैसी महामारी भी फेल सकती है। गाड़ी को कब्जे में लेकर सीज किया गया है। इस सम्बंध में प्रधान पद के दावेदार जगवीर सिंह, 10.15 अज्ञात कार्यकर्ता व कार चालक के विरुद्ध धारा 144, महामारी अधिनियम, चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *