Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दूल्हे ने दरोगा को मारा थप्पड़ ? और फिर क्या हुआ, जानिए पूरा मामला…… मोबाइल फोन और सरकारी कागजात लूटा, दो हुए गिरफ्तार

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

हसनगंज में कार टकराने को लेकर हुए विवाद में जिला पीलीभीत में तैनात दरोगा विनोद कुमार को थप्पड़ मारने वाला दुल्हा और उसके बहनोई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने दरोगा की कार में रखे सरकारी कागज और उनका मोबाइल फोन भी लूट लिया।

90
क्या प्रियंका गांधी के धुआंधार प्रचार से कांग्रेस आगामी विधान सभा चुनाव में सरकार बना पायेंगी

हसनगंज स्थित रेगनेट होटल के बाहर हुई वारदात से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें दरोगा के साथ मारपीट करते हुए आरोपी नजर आए थे।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के मुताबिक पीलीभीत में तैनात विनोद कुमार अल्पसंख्यक आयोग से जुड़े एक मामले के कागज लेकर लखनऊ आए थे। वह आठ नम्बर चौराहा स्थित पुल से उतर रहे थे। तभी बाइक सवार सामने आ गया था। जिसे बचाने के प्रयास में दरोगा की कार अनियंत्रित होकर रेगनेट होटल के बाहर खड़ी गाड़ी से टकरा गई थी। हादसे में दरोगा की कार भी क्षतिग्रस्त हुई थी।

गाड़ियों के बीच भिड़ंत होने की आवाज सुन कर होटल में मौजूद कुछ लोग बाहर आ गए थे। जिन्होंने दरोगा विनोद कुमार को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। सरेराह वर्दी पहने दरोगा को कई तमाचे जड़े गए थे। दबंगों की यह करतूत सीसी कैमरों में रिकार्ड हुई थी। वहीं, राहगीरों ने भी वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। वारदात की सूचना मिलते ही हसनगंज इंस्पेक्टर अशोक सरोज मौके पर पहुंच गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *