Wednesday, April 24, 2024
नई दिल्ली

इस बीजेपी विधायक की खुलेआम धमकी, कहीं से चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे……हुआ वायरल…..

26
क्या एमएसपी पर कानून बनना चाहिए

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भोपाल के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने के बयान पर अभी राजनीतिक माहौल शांत भी नहीं हुआ था कि भाजपा के ही रीवा जिले के सेमरिया से विधायक केपी त्रिपाठी ने विपक्षी नेताओं को खुलेआम चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर विधानसभा के लोगों को बिकाऊ कहा तो वे रीवा में कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे तो सेमरिया के लोग उन्हें वहां हराने पहुंच जाएंगे। वे यहीं नहीं रुके बल्कि कहा कि विंध्य में कहीं से चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे।

त्रिपाठी का यह बयान शुक्रवार का है जिसका वीडियो वायरल हुआ है। वे रीवा जिले के चचाई में एक नल जल योजना का शुभारंभ कर रहे थे तभी भीड़ में से एक व्यक्ति ने अपनी समस्या रखना चाही और वह अपनी जगह पर खड़े होकर बोलने लगा। इस पर त्रिपाठी ने अपने सुरक्षाकर्मी को कहा कि पुलिस को बुलाओ और उसे सौंप दो। वे अपने सुरक्षाकर्मी को जब यह कह रहे थे तो माइक चालू था और वायरल वीडियो में उनके इन निर्देशों की आवाज भी उसमें साफ सुनाई दे रही है।

सेमरिया विधायक ने मंच से संबोधन में यह भी कहा कि उनकी विपक्ष को खत्म करने की योजना है। वे उनकी किडनी गुर्दे लीवर खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि विपक्ष खत्म हो जाए। सभा में जिस व्यक्ति ने अपनी बात रखना चाही थी। वह महंगाई, विकास, शिक्षा, रोजगार के मुद्दे पर भी बोल रहा था। गौरतलब है कि त्रिपाठी अक्सर इस तरह के विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *