Friday, April 19, 2024
नई दिल्ली

भाजपा को लगा झटका, इस अभिनेत्री ने पार्टी को किया अलविदा, कुछ ही महीने में हुआ मोहभंग…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने गुरुवार को पार्टी छोड़ दी। वह राज्य विधान सभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज उम्मीदवार पार्थ चटर्जी के खिलाफ मैदान में उतरी थीं। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

श्राबंती चटर्जी ने क्यों छोड़ दिया भाजपा का साथ

अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल के लिए काम करने में भारतीय जनता पार्टी ;के गंभीर नहीं होने का हवाला देते हुए अपने इस्तीफे की घोषणा की। जोरदार प्रचार के बाद भी राज्य में ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करने में विफलता के बाद से ही श्राबंती चटर्जी भाजपा से दूरी बना कर रह रही थीं। श्राबंती चटर्जी ट्वीट किया। पिछला चुनाव मैंने जिस पार्टी के टिकट पर लड़ा था। उससे मैं अपना संबंध खत्म कर रही हूं। पश्चिम बंगाल के मुद्दे को आगे बढ़ाने में पार्टी की पहल की कमी मेरे इस फैसले की वजह है।

पार्टी को फर्क नहीं पड़ेगा बीजेपी

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने अभिनेत्री के पार्टी छोड़ने के निर्णय को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए दावा किया कि इससे पार्टी पर बमुश्किल कोई फर्क पड़ेगा भाजपा प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा मुझे नहीं पता कि वह चुनाव के बाद पार्टी के साथ थीं भी या नहीं। इसका पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *