Saturday, April 20, 2024
नई दिल्ली

अजब-गजब, गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था बॉयफ्रेंड, तभी लाइट चली गई और दूसरी लड़की को कर दिया ऑफर……

26
क्या एमएसपी पर कानून बनना चाहिए

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। कपल और रिलेशनशिप के कई अजब.गजब मामले सामने आते रहते हैं। कई बार वे अपने फनी अंदाज के चलते वायरल रहते हैं तो कई बार वे गलत कारणों से सुर्खियों में रहते हैं। चीन से एक ऐसा मजेदार मामला सामने आया है जहां एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए घुटनों पर बैठा और ठीक उसी समय लाइट चली गई। इसके बाद वह हुआ जिसका अंदाजा इन दोनों को नहीं था।

दरअसल यह घटना चीन के जिआंगसु प्रांत का है। मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां स्थित लियानयुंग शहर में एक कपल अपने कुछ दोस्तों से घिरे हुए थे। इनमें से लड़के ने प्लान बनाया था कि वह सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करेगा। इसके लिए उसने बकायदा पहले से ही तैयारी कर रखी थी। वह लड़का अपनी गर्लफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के सामने गया तो और उसके सामने अपने घुटनों पर बैठ गया। यह देखकर उसकी गर्लफ्रेंड अवाक रह गई।

जैसे ही लड़के ने फूलों का गुलदस्ता अपनी गर्लफ्रेंड को दिया और उसे प्रपोज करने के लिए बैठा, ठीक इसी समय लाइट चली गई। इसके बाद तो फिर लड़के के साथ धोखा हो गया। उसने अंधेरे में किसी और दूसरी लड़की को प्रपोज कर दिया। अंधेरा होने की वजह से वह उसे पहचान नहीं पाया और उसे ही प्रपोज कर दिया। जैसे ही लाइट आई लड़का चौंक गया। हालांकि इसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड के पास वापस गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *