Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

इस ग्राम विकास अधिकारी ने पुल पर स्कूटर व मोबाइल छोड़कर नदी में कूदे, इसको लेकर थे परेशान……नहीं चला पता……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कामकाज को लेकर परेशान ग्राम विकास अधिकारी ;वीडीओद्ध बाघागाड़ा पुल से राप्ती में कूद गए। घटना से पहले स्वजन के मोबाइल पर मैसेज भेजा था। सूचना पर पहुंची रामगढ़ताल पुलिस को उनका स्कूटरए मोबाइल व कपड़ा पुल पर मिला। एसडीआरएफ की मदद से देर रात तक पुलिस ने वीडीओ की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

खजनी ब्लाक में तैनात राहुल कामकाज को लेकर थे परेशान

राजघाट में रावत पाठशाला के पास रहने वाले राहुल चौधरी खजनी ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी हैं। उनके पास डुमरैला व डोडा गांव की जिम्मेदारी है। कामकाज को लेकर वह पिछले कई माह से परेशान थे। खंड विकास अधिकारी खजनी को इस बारे में बताया भी था। गुरुवार की सुबह नौ बजे स्कूटर से खजनी जाने के लिए राहुल घर से निकले। स्वजन को मैसेज भेजकर बताया अब नहीं होगी कभी मुलाकात

सुबह 11 बजे मां व बहन के मोबाइल पर मैसेज आया जिसमें उन्होंने लिखा था कि बाघागाड़ा पुल से राप्ती में कूदकर जान देने जा रहा हूं। अब कभी मुलाकात नहीं होगी। मैसेज पढ़ने के बाद स्वजन ने इसकी जानकारी डायल 112 पर दी। रामगढ़ताल पुलिस पहुंची तो पुल पर राहुल का स्कूटर, मोबाइल व कपड़ा मिला। राहुल को अपने पिता विजय चौधरी की जगह नौकरी मिली है।

एनडीआरएफ के गोताखोर ने की तलाश, नहीं चला पता

स्वजन ने बताया कि कौड़ीराम ब्लाक में लिपिक के पद पर तैनात विजय चौधरी की 20 जनवरी 2019 को मौत हो गई। डेढ़ साल पहले उनकी जगह राहुल को नौकरी मिली। बेटे के नदी में कूदने की खबर मिलने के बाद से ही मां विजय लक्ष्मी व बहन साक्षी का रो.रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुशील शुक्ल ने बताया कि देर रात तक एनडीआरएफ के गोताखोर ने ग्राम विकास अधिकारी की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *