Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः अगर नहीं हुआ तो सपा के राष्ट्रीय सचिव ने थाने के सामने धरना देने का किया एलान….चंदा इकठ्ठा करते देख भड़क उठे पूर्व विधायक, मिलाए फोन…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धानापुर, चंदौली। स्थानी कस्बे में 250 के बीए का लगा ट्रांसफार्मर जहाँ हमेशा बिजली का तार टूट कर गिरता रहता है जिससे खतरा हमेशा बना हुआ है। ग्रामीणों ने पूर्व विधाक मनोजकुमार सिंह डब्लू से मदद की गुहार लगाई। बुधवार को पहुंचे धानापुर कस्बा में जहां ग्रामीणों द्वारा ट्रांफार्मर की जगह बदलने के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे थे। जिसे देख पूर्व विधायक भड़क गए। मौके से मोबाईल से बिजली विभाग चीफ सहित एक्सीयन एसडीओ आदि अधिकारियों को शुक्रवार तक ट्रांसफार्मर का स्थान बदलने का काम शुरू नहीं हुआ तो धानापुर थाने के ठीक सामने धरना प्रदर्शन किया जएगा। कल होने वाले धरना प्रदर्शन कि रूप रेखा पूर्व विधायक द्वारा बनाई गई।
तथा बिजली पावर हाउस पहुँच कर बिजली विभाग के अधिकारियों से वार्ता करना चाहे परन्तु मौके पर कोई जिम्मेदार अधिकारी नही मिला। कर्मचारियों ने मोबाईल से अधिकारियों से बात कराई पूर्व विधायक से विद्युत एक्सीयन ने आश्वासन दिया कि शुक्रवार को ट्रांसफार्मर बदलने का कार्य प्रारम्भ कर दिया जाएगा। इस दौरान दयाराम यादव, अखिलेश सिंह, अविनाश सिंह सिंटू, रिंकज सिंह, सोलु सिंह सहित अन्य रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *