यहां नाना संग खेत गई बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोप‍ित ग‍िरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में मंगलवार की दोपहर दो युवकों ने दस वर्षीय बालिका के साथ खेत में दुष्कर्म की वारदात कर डाली। मामला थाने पहुंचा तो रिपोर्ट पंजीकृत करके दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़‍ित बालिका को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पीड़ि‍त परिवारजनों के मुताबिक बिटिया की मनोस्थिति ठीक नहीं है। ज‍िसका आरोप‍ितों ने फायदा उठाया।

बालिका बचपन से अपने नाना के घर में रह रही है। उसकी मनोदशा ठीक नहीं रहती है। वह मंगलवार को अपने नाना के साथ ही खेत गई थी। नाना काम करने लगे और वह मेड़ पर बैठ गई। तभी उसे बहाने से दूसरे खेत में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात की गई। बालिका ने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपित वहां से भाग निकले। देर शाम बेटी के परिवारजन उसे लेकर थाने पहुंचे। गांव के ही सुनील और उसके मामा के लड़के के खिलाफ तहरीर दी गई। उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई।

जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। प्रथम दृष्टया आरोप सही मिलने पर दोनों युवकों को पुलिस ने तलाशना शुरू किया। देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बालिका को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। उसके परिवारजनों के मुताबिक बिटिया की मनोस्थिति ठीक नहीं है। पुलिस भी यही बता रही है। सीओ महराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया क‍ि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!