Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

कंगना रनोट ने कृषि कानूनों की वापसी को बताया दुखद और शर्मनाक, सोनू सूद बोले, देश के खेत फिर लहराएंगे…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। शुक्रवार को गुरुनानक जयंती के पावन पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बेहद अहम कदम उठाते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की। देश के कई हिस्सों में कई महीनों से इसको लेकर विरोध.प्रदर्शन किये जा रहे थे। पीएम मोदी की अचानक की गयी इस घोषणा ने देशवासियों को हैरत में डाल दिया और प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया।

यह एक ऐसा मुद्दा था। जिस पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार अपनी राय रख रहे थे और सोशल मीडिया के जरिए इसके पक्ष या विपक्ष में बातें कर रहे थे। अब कृषि कानूनों की वापसी के फैसले की कुछ सेलेब्स आलोचना की है तो बहुत सारे इसका स्वागत कर रहे हैं।

हाल ही में पद्मश्री सम्मान पाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपने भीख में आजादी वाले बयान और महात्मा गांधी की आलोचना करने के लिए खबरों में हैं। अब कंगना ने कृषि कानूनों की वापसी पर अपनी राय जाहिर करते हुए इसे दुखद और शर्मनाक बताया है।

कंगना ने एक ट्वीट को स्टोरी में शामिल किया। जिसमें लिखा गया कि स्ट्रीट पॉवर ही असली पॉवर है। यह साबित हो गया है। कंगना ने इसके जवाब में लिखा. दुखद, शर्मनाक और एकदम सही नहीं। अगर चुनी हुई संसद के बजाए लोगों ने सड़क पर कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह भी जिहादी राष्ट्र ही हुआ। कंगना ने तंजिया लहजे में लिखा। जो ऐसा चाहते हैं। उन सभी को शुभकामनाएं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *