Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

इस गांव में मात्र इतने घंटे के अंदर पांच लोगों की मौत, जांच के लिए डॉक्टरों की टीम रवाना….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाने के पतरिया मजरे अजतूपुर गांव में बीते 14 घंटे के अंदर पांच लोगों की मौत हो गई। इसी तरह से घाटमपुर में सोमवार को नौ और बिल्हौर में मंगलवार को पांच लोगों की मौत हो गई।

फतेहपुर में मरने वालों में 22 वर्षीय युवक से लेकर 65 वर्षीय वृद्ध तक शामिल हैं। दिवंगत एक युवक के स्वजन का आरोप था कि पूर्व प्रधान ने वोट की खातिर सोमवार को कई ग्रामीणों को शराब पिलाई थी। सोमवार रात आठ बजे सबसे पहले 65 वर्षीय रामबहादुर की मौत हुई। उसके बाद 45 वर्षीय सुरेंद्र कुमार, 50 वर्षीय हरीपाल, 26 वर्षीय अमित कुमार की मौत हो गई। 22 वर्षीय जसवंत पुत्र रामबली की हालत खराब होने पर मंगलवार सुबह स्वजन उसे सीएचसी, हथगाम लेकर पहुंचे।

सुबह दस बजे चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद पीडि़त को जिला अस्पताल भेजा। जहां ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। एक के बाद हुई पांच ग्रामीणों की मौत से लोग घबराए हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक हथगाम व सुल्तानपुर घोष मय पुलिस फोर्स के गांव पहुंचे हैं। एसडीएम खागा प्रह्लाद सिंह तथा अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भी एक साथ पांच ग्रामीणों की मौत की सूचना पर पतरिया गांव पहुंच गए हैं। एसडीएम ने बताया कि दिवंगत ग्रामीणों में दो लोग काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। एक युवक जिसकी मौत मंगलवार को हुई है वह शराब पीता था। अन्य चार लोगों के बारे में स्वजन ने भी शराब को लेकर मौत होने की बात से इन्कार किया है। चिकित्सीय टीम भी गांव पहुंच चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *