Friday, May 3, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

प्रेमी युगल पकड़ा गया तो थाने में हो रही थी पंचायत, युवती ने उठाया ऐसा कदम कि अवाक रह गए लोग….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। यूपी के कौशांबी जनपद में दिल को छू लेेने वाली घटना हुई। पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मामला तूल पकड़ा तो बात पुलिस तक पहुंची। पुलिस चौकी में दोनों पक्षों की चल रही पंचायत के दौरान ही अंजाम से सहमी युवती ने आत्‍महत्‍या कर लिया। उसने कच्चे मकान के धन्नी के सहारे दुपट्टे का फंदा बनाकर जान दे दी है। घटना की जानकारी होने पर लोग अवाक रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया।

पड़ोसियों ने युवक.युवती को पकड़ा था

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहता है। घर पर उसकी पत्नी 18 वर्षीय बेटी के साथ रह रही थी। महिला खेती किसानी का काम देखती है। बेटी गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। दोनों चोरी छुपे मिलते जुलते थे। शुक्रवार को महिला मवेशियों के लिए चारा लाने खेत गई हुई थी। इस बीच युवक युवती के घर उससे मिलने पहुंचा। और दोनों कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। यह देख पड़ोस के रहने वाले करीब आधा दर्जन लोग दरवाजे पर पहुुंचे और प्रेमी युगल को पकड़ लिया। इस बीच दोनों के स्वजन भी वहां आ गए। मौका पाकर युवक फरार हो गया।

कच्‍चे मकान में फंदे पर झूल गई युवती

इस मामले में दोनों पक्षों की पंचायत स्थानीय पुलिस चौकी पर चल रही थी। उधर पकड़े जाने पर बदनामी के डर से सहमी युवती ने कच्चा मकान के कमरे में धन्नी के सहारे दुपट्टे का फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। इस बात की जानकारी जब स्वजनों को हुई तो उसके होश उड़ गए। मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले छानबीन शुरू कर दिया है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *