Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले के वादी को सर तन से जुदा करने की धमकी……

गाजियाबाद। श्रीकृष्ण जन्मभूमि.शाही ईदगाह विवाद मामले के वादी को राजस्थान के कन्हैया की तरह सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। पटेल नगर में रहने वाले सत्यम पंडित को पापुलर फ्रंट आफ इंडिया की तरफ से शनिवार सुबह धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पीएफआइ की तरफ से पैरवी करने पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

बोंझा पटेल नगर में रहने वाले सत्यम पंडित पुत्र संजय शर्मा का कहना है कि वह ब्राह्मण एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और श्रीकृष्ण जन्मभूमि.शाही ईदगाह विवाद मामले में वादी हैं। जीटी रोड पर शंभु दयाल कॉम्प्लेक्स में उनका कार्यालय है। शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे वह अपने कार्यालय पहुंचे।

उन्हें कार्यालय के बाहर एक पत्र मिला। पत्र में लिखा गया है कि तू श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह मथुरा केस में पैरवी करना बंद कर दे वर्ना अल्लाह का वास्ता राजस्थान के कन्हैया लाल की तरह तेरा भी सर तन से जुदा कर देंगेश्।

पीड़ित के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्मभूमि.शाही ईदगाह विवाद मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय में चार दिसंबर को सर्वे पर बहस होनी है। उससे पहले शनिवार सुबह साढ़े दस बजे उनके कार्यालय के बाहर पत्र मिला है। लेकिन वह पैरवी करना बंद नहीं करेंगे। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है।

पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित के कार्यालय के बाहर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रहे हैं जिससे पता चल सके कि पत्र कौन फेंक गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *