Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः 108 सालों का जो संघर्ष था वही आज परिवर्तन दिख रहा हैं, पहले तालाब में पानी पीने का अनुमति नहीं मिलता था, बाबा साहेब ने हम और आपको…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय नगर स्थित लतीफशाह मार्ग के समीप ग्रीन गार्डेन लान में बहुजन समाजपार्टी के निर्देश पर चकिया विधान सभा इकाई ने गुरुवार की दोपहर एक दिवसीय कैडर कैंप का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी व वाराणसी मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी ने बाबा भीमराव अम्बेडकर व कांशीराम के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित करके किया। इस दौरान वक्ताओं ने विधान सभा के अंतर्गत आने वाले सभी सेक्टर प्रभारियों को 2022 की तैयारियों के बाबत बताते हुए पार्टी के नीतियों से अवगत कराया।

कैडर कैंप को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि व पूर्व एमएलसी के साथ ही मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी मंडल डा. विजय प्रताप ने कहा कि बहन कुमारी मायावती जी के निर्देश पर सभी विधान सभाओं कैडर कैंप का आयोजन करना है। इसी के तहत जनपद चंदौली में इसकी शुरुआत चकिया विधान सभा से किया गया। यहां के लोग हमेशा से समय-समय पर चुनाव मंे बसपा को वोट देकर हमारे प्रत्याशी को जिताएं हैं। जिससे बसपा मजबूत हुई है। हमें पूरा विश्वास है कि 2022 में भी विशाल जन समूह हमारी पार्टी को वोट देकर बहन मायावती जी के नेतृत्व में सरकार बनवायेंगे और यहां के प्रत्याशी को जिताकर लखनऊ पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि 75 वर्षो में जो भी सरकार बनी वे सिर्फ व सिर्फ गरीबों, दलितों, शोषितों को छलने काम किया है। बहन मायावती जी जब-जब प्रदेश की मुखिया बनी तब तब पूरे प्रदेश का समूचित विकास हुआ। और अपराधि नाम सुनकर ही कांपते थे। राजा हो या रंक सब एक बराबर होते थे। सबके वोटों का अधिकार भी एक सामान है। अपराधी कोई भी हो वे सजा पाता था।

उन्होंने यह भी कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि 2022 में सर्व समाज के साथ मिलकर बसपा को वोट करेंगे। जिससे एक बार फिर प्रदेश में बसपा का परचम लहरायेगा। जनता पूरी तरह से झूठे वादों से उब चुकी है। सीएम योगी ने सिर्फ गरीबों को सपना दिखाने का काम कर रहें हैं। इस बार जनता उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी। समाजिक खाई को पाटकर समतामूलक समाज की बहुजन पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। बाबा साहेब ने हम और आपको वोट देने का मालिक बनाया। इस अधिकार का प्रयोग करें। बराबरी का सभी को मौका मिले इसके लिए बाबा साहेब ने संविधान में पढ़ाई, नौकरी में आरक्षण देने का प्रावधान किया था।

वहीं प्रत्याशी/प्रभारी विकास आजाद ने कहा कि आज प्रदेश में गड्ढा मुक्त नहीं बल्कि गड्ढा युक्त सड़के जगह-जगह देखने को मिल रहा है। सिर्फ और सिर्फ गरीबों को छलने का काम योगी सरकार ने किया है। एक भी योजनाओं का लाभ गरीब, वंचित, शोषितों को नहीं पहुंचा। कानून व्यवस्था भी पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। दलितों के साथ अन्याय हो रहा है।

इस दौरान धर्मराज, दीलिप, भंते, लोहा चौहान, नंदेश चौहान, मुसाफिर चौहान पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका मुगलसराय, सुरेश, लक्ष्मी, यशंवत चौहान, सत्येंद्र प्रधान, पूर्व प्रधान सीताराम, प्रधान शिव मंगल चौहान, अमरजीत गौतम, रामचंद्र गौतम, डा. विनोद कुमार, संजय कुमार मौर्य, रघुनाथ चौधरी, सीताराम सक्सेना, विधान सभा अध्यक्ष त्रिभुवन नारायण चौहान समेत कई लोग उपस्थित रहें। संचालन बसपा जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *