Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस फिल्म को सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से चलाने के लिए विधायक ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर लव जिहाद पर बनी फिल्म द कनवर्जन को सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से चलाने की मांग की है। उन्होंने सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भी की है।

दरअसल, गैर धर्म में शादी पर बनी फिल्म द कनवर्जन छह मई को रिलीज हुई है। साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा का कहना है कि जिस तरह एक धर्म के युवकों द्वारा हिन्दु युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है और उन्हें यातनाएं दी जा रही है। यह फिल्म उन सभी सच्चाइयों को उजागर कर रही है।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता और निर्देशकों ने बड़ी ही हिम्मत दिखाई और इस फिल्म को जनता के बीच पहुंचाने का एक प्रयास किया। इस काम के लिए फिल्म की समस्त टीम प्रशंसा की पात्र है।

विधायक सुनील शर्मा ने आज ट्वीट कर कहा लव जिहाद पर बनी फिल्म द कन्वर्जन को यूपी में टैक्स फ़्री किया जाए। कलावे की आड़ में टोपी वाला चेहरा छुपाना चाहता है। वो सलीम मोहन बनकर राधा को चुराना चाहता है। रोज जिस रंग को ओढ़कर सूरज की किरणें आती हैं कट्टरपंथ की तलवार से उस भगवे को झुकाना चाहते हैं कुछ लोग।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *