चंदौलीः उपनिरीक्षक शिव बाबू सहित 13 उपनिरीक्षकों का एसपी ने किया स्थानांतरण……चकिया के इस चौकी इंचार्ज का हुआ सैयदराजा थाने में स्थानांतरण…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फाइल फोटो एसपी

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के उद्देश्य से 13 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया। जिसमें सैदयराजा थाने पर तैनात शिवबाबू यादव को धीना थाना भेजा। वहीं चकिया कोतवाली अंतर्गत शिकारगंज चौकी प्रभारी मनोज कुमार का स्थानांतारण सैयदराजा थाने में किया।

बातदें कि एसपी ने कुल 13 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया। जिसमें बृजेश कुमार सिंह पुलिस लाइन से बलुआ, भैयरव नाथ यादव चौकी प्रभारी मझगांवा थाना चकरघट्टा से चौकी प्रभारी डेढवाल कोतवाली सकलडीहा, प्रशांत कुमार सिंह को चौकी प्रभारी मारुखपुर थाना बलुआ से चौकी प्रभारी शिकारगंज कोतवाली चकिया वहीं जगदीश प्रसाद को थाना बलुआ से चौकी प्रभारी मनोहर गंज बनाया गया। इसके साथ ही एसपी ने चौकी प्रभारी कैलावर को शिवमणि त्रिपाठी को चौकी प्रभारी मारुखपुर किया गया। वहीं धानापुर थाने में तैनात बसंत लाल को यूपी 112 चंदौली, अरविंद कुमार थाना बलुआ को चौकी प्रभारी कैलावर, अलीनगर थाने में तैनात संतोष कुमार को चुनाव सेल, चौकी प्रभारी डेढावल धर्मेन्द्र कुमार को थाना शहाबगंज, दिनेश चंद्र पटेल चौकी प्रभारी मोहरगंज बलुआ को थाना बलुआ में भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!