Wednesday, May 8, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

डीजे पर डांस और चुपके से आई मौत: नाचते-नाचते जमीन पर लेट गई दूल्हे की बुआ, फिर नहीं उठी; लोग समझते रहे

आगरा, लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

आगरा के बाह क्षेत्र के बिजौली गांव में शुक्रवार को आधी रात के बाद लग्नोत्सव में डीजे पर डांस करते समय दूल्हे की बुआ की मौत हो गई। इससे परिवार में शादी की खुशियों की जगह मातम पसर गया।

बाह के पास बिजौली गांव के रहने वाले गौरव की 23 अप्रैल को शादी है। शुक्रवार को लग्नोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। आधी रात के बाद परिवार और रिश्तेदार महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थीं। सभी मस्ती में झूम रहे थे। दूल्हे की बुआ सरमथुरा के चांदपुरा गांव में रहने संगीता (37) भी भतीजे के लग्नोत्सव में जमकर नाची। बताया गया है कि वो नाचते-नाचते अचानक जमीन पर लेट गईं। लोगों की समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है। 

लोग समझ रहे थे कि ये मजाक है, लेकिन काफी देर तक जब संगीता जमीन से उठीं नहीं, तो पास पहुंचे। यहां संगीता की हालत देख लोगों के होश उड़ गए। खुशियों के माहौल में खलल पड़ गया। तत्काल ही महिला को उपचार के लिए परिवार के लोग बाह सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से मौत होना बताया गया। वहीं संगीता की लाश जब घर पहुंची तो चीत्कार मच गया। अंत्येष्टि के लिए शव को सरमथुरा ले जाया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *