Monday, April 29, 2024
बिहार

लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, पुलिस ने सिर पर मारी थी लाठी, भड़के यह, बिहार में आपातकाल लागू……

पुलिस की पिटाई से भाजपा महासचिव की मौत

जहानाबाद के जिला भाजपा महासचिव विजय कुमार सिंह की पुलिस पिटाई से मौत हो गई है। मौत की पुष्टि हो गई है। उनके सिर पर लाठी मारी गई थी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने पटना मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं लाठीचार्ज में खगड़िया जिला के भाजपा कार्यकर्ता बबलू कुमार शौर्य और एक महिला कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

राम कृपाल बोले. बिहार में आपातकाल लागू
पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर राम कृपाल यादव ने कहा कि बिहार में आपातकाल लागू हो गया है।

पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने लाठीचार्ज को लेकर कहा कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए। गांव.गांव तक लड़ाई को भाजपा ले जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी नीतीश कुमार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है।

औरंगाबाद के सांसद ने नीतीश को बताया तानाशह
औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार तानाशाह हो गए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को डाकबंगला चौराहे से आगे नहीं बढ़ने दिया गया। शांतिपूर्ण प्रदर्शन के बावजूद लाठीचार्ज किया गया है।

घायलों को गार्डिनर रोड हॉस्पिटल भेजा गया
घायलों को एंबुलेंस से गार्डिनर रोड हॉस्पिटल भेजा गया हैं। इसमें मीडियाकर्मी और भाजपा कार्यकर्ता दोनों ही शामिल हैं। लाठीचार्ज के कारण स्कूली वाहनों को भी रास्ता नहीं मिल रहा है।

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का सिर फटा
महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का सिर फट गया है, उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

सम्राट बोले. लठबंधन सरकार से डरने वाले नहीं
भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने विरोध जताया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा कि लाठी गोली की लठबंधन सरकार से हम डरने वाले नहीं है। हर जोर जुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *