Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दारोगा ने की गंदी बात तो आहत युवती शरीर पर पेट्रो डालकर पहुंच गई एसपी आफिस, पुलिस के फूले हाथ, पांव……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उन्नाव। एसपी कार्यालय में सोमवार की दोपहर उस समय पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए जब माखी से आई युवती शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगी। समय रहते पुलिस कर्मियों ने हाथ से माचिस छीनकर उसकी जान बचा ली। भाई ने थाने के दारोगा पर बहन के लिए गंदी नीयत से कमरे में भेजने की बात कहने का आरोप लगाया है।

माखी थाना क्षेत्र के गांव खुमानखेड़ा निवासी अतुल कुमार ने डीएम को दिये प्रार्थनापत्र में बताया कि गांव के दबंगों ने उसके घर के पास सहन की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया है। इसमें उनका साथ थाना पुलिस दे रही है। थाने के दारोगा व सिपाही खड़े होकर कब्जा करवा रहे हैं। आरोप लगाया कि जब बहन ने वीडियो बनाना शुरू किया तो दबंगों ने मारपीट की। इसकी शिकायत करने पर कार्रवाई की बजाय दारोगा ने गंदी नीयत जाहिर करते हुए बहन को कमरे में भेजने पर कब्जा न कराने देने की बात कही।

वह बहन के साथ सोमवार को एसपी आफिस अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे आहत होकर बहन ने आत्मदाह करने के प्रयास में बाइक का पेट्रोल निकालकर खुद पर डाला और आग लगाने की कोशिश। हालांकि वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उससे माचिस छीनकर बचा लिया और कोतवाली भेजा। मामला संज्ञान में आने के बाद अफसरों के निर्देश पर थाना पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *