Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः 24 घंटे के अंदर जले ट्रांसफार्मर बदलने का करें काम, डीएम ने बैठक से बाहर का रास्ता दिखाकर नोटिस जारी करने का दिया निर्देश……

224
क्या चंदौली में सेना भर्ती होनी चाहिए

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिलाधिकारी संजीव सिंह कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में कर करेत्तर व राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक हुई। बैठक के दौरान प्रभागीय संभागीय परिवहन अधिकारी, खनन विभाग, वाणिज्य कर की वसूली लक्ष्य के सापेक्ष कम रहने पर कठोर चेतावनी देते हुए अगली बैठक तक शत प्रतिशत वसूली में तेजी लाने के निर्देश दिए। डिप्टी कमिश्नर बैठक में स्वंय न बैठकर अधीनस्थ अधिकारी को भेजे थे। जिस पर जिलाधिकारी ने बैठक से बाहर का रास्ता दिखा दिया। नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए।

जले ट्रांसफार्मर को बदलने में लेट लतीफी की शिकायत पर संबंधित अधिकारी को हिदायत देते हुए कहा कि लापरवाही न बरती जाए विभागीय कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार एवं ऊर्जा मंत्री के साफ साफ निर्देश है कि 24 घंटे के अंदर जले ट्रांसफार्मर बदलने का प्राविधान है। यदि इसके बावजूद भी बिजली विभाग शिथिलता बरतेंगे तो शासन स्तर से कार्यवाही सुनिश्चित होगी। सभी तहसीलदार के द्वारा किए गए वसूली की समीक्षा जिलाधिकारी द्वारा किया गया।

जिलाधिकारी ने बैठक की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार को निर्देशित करते हुए कहा कि 5 वर्ष से पुराने और विवादित वादों में प्राथमिकता के आधार पर निष्पक्ष व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। इस दौरान अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व उपजिलाधिकारी चकिया प्रेम प्रकाश मीणा, समस्त उपजिलाधिकारी सहित संबंधित अधिकारी गण उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *