Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कालेजों के पास ढाबों में मिल रहा नशीला पदार्थ, खरीदने गए तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। दिल्ली हाईवे पर टीएमयू के सामने ढाबे के पास नशीला पदार्थ खरीदने आये तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि बेचने आया युवक मौके से भाग गया। पुलिस तीनों युवकों को पकड़कर भागे हुए आरोपित के संबंध में पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। सोमवार शाम को लगभग छह बजे पाकबड़ा में दिल्ली रोड स्थित ढाबे के पास एक युवक बाइक से आया। तीन युवक पहले से ही वहां खड़े थे।

बाइक पर आए युवक ने जैसे ही जेब से निकालकर तीनों युवकों को नशीला पदार्थ दिया। वैसे ही सारा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। वहीं पहले से घेराबंदी करके बैठी पुलिस जैसे ही आरोपित को पकड़ने के लिए दौड़ी। वैसे ही बाइक सवार भाग गया। जबकि मौके से नशीला पदार्थ लेने वाले तीन युवकों को पकड़ लिया गया। पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर भागने हुए सौदागर का पता लगाने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि जल्द ही नशीला पदार्थ बेचने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

अगवानपुर में धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर तनाव धार्मिक स्थल पर नए निर्माण को लेकर गांव में दो पक्षों में तनाव व्याप्त है। एक पक्ष के लोगों ने एसडीएम सदर से मिलकर नया निर्माण हटवाने की मांग की है। वहीं गांव में दो पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनती की गई है। बीते शनिवार की शाम काजीपुरा में एक धार्मिक स्थल पर नए निर्माण होने को लेकर दो पक्षों के लोग आमने.सामने आ गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने निर्माण कार्य को बंद करा दिया था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *