Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

झगड़े ने पकड़ा तूल तो…..भाभी ने वायरल कर दी पिस्टल और प्रेमी के साथ वाली ननद की तस्वीरें……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बड़ौत। इंटरनेट मीडिया पर यूं तो अवैध असलाह की तमाम फोटो वायरल होती रहती हैं। लेकिन इन्हीं के बीच इंटरनेट मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जिनमें एक युवती अपने प्रेमी के साथ पिस्टल लिए नजर आ रही है। युवती के खिलाफ शिकायत करने वाला कोई ओर नहीं बल्कि उसकी भाभी ही है। जिसने पुलिस के पास तक इन तस्वीरों को पहुंचाते हुए ननद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा विवाद

बड़ौत क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी कई साल पहले बावली गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी अपने पति से अनबन हो गई और भाभी से भी झगड़ा हो गया। जिसके बाद वह ससुराल को छोड़कर बड़ौत शहर में रहने लगी। लेकिन झगड़ा समाप्त नहीं हुआ। युवती ने लगभग दो माह पहले अपनी भाभी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसमें कई आरोपितों पर मारपीट आदि का भी आरोप लगा दिया। ऐसा होते ही भाभी ने अपनी ननद के कई फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए और शिकायत करते हुए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए, जिनमें वह पिस्टल लिए नजर आ रही है।

तमंचे के साथ मस्‍ती की तस्‍वीरें

वायरल हुई पोस्‍ट में दिख रहा है कि प्रेमी और युवती तमंचे के साथ मस्‍ती कर रहे हैं। युवती ने प्रेमी के कनपटी पर तमंचा ताने हुए हैं और प्रेमी युवक दोनों हाथ उपर कर जैसे कोई अपराधी सरेंडर कर रहा हो, वैसा दिख रहा है। साथ में दोनों के चेहरे पर मुस्‍कुराहट है। युवती ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जबकि युवक ने ब्‍लैक कलर का जैकेट पहना है। पुलिस अब इन दोनों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने क्‍या बताया

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि ननद और भाभी के बीच झगड़ा चल रहा है। ननद की शिकायत के बाद पांच आरोपितों के खिलाफ मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोप पत्र दाखिल हो चुका है। वायरल फोटो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है और उससे पिस्टल बरामद किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *