Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चाइनीज मांझे से चाचा का हाथ और भतीजे की अंगुलियां कटीं, दोनों बाइक से जा रहे थे अपने गांव…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बाद भी चायनीज मांझे की बिक्री रुक नहीं रही है। एडीजी बरेली जोन ने एक सप्ताह पहले ही चाइनीज मांझे को लेकर सख्त निर्देश जारी किए थे। जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने खानापूर्ति के लिए कुछ दुकानों में छापेमारी की थी। लेकिन इसके बाद भी मांझा नहीं बरामद हुआ था।

चाइनीज मांझे के चलते सोमवार शाम को लोकोशेड पुल पर बाइक सवार चाचा.भतीजे घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों कुछ दूरी पर मौजूद निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित जाफर अली ने बताया कि वह अपने भतीजे अरमान अली निवासी भाड़ली गांव थाना पाकबड़ा के साथ राजमिस्त्री और मजदूरी का काम करते है। सोमवार को गलशहीद में काम करके दोनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे।

शाम करीब साढ़े पांच बजे लोकोशेड पुल पर बाइक चला रहे जाफर अली हेलमेट से मांझा उलझ गया। उनका हाफ हेलमेट उतरकर नीचे गिर पड़ा वहीं उनका माथ मांझे से कट गया। जब उन्होंने हाथ से पकड़कर मांझा हटाने का प्रयास किया। तो उनका हाथ भी कट गया। वहीं पीछे बैठा भतीजा अरमान भी मांझे की चपेट में आने से अंगुलियां कट गई। इस दौरान कुछ देर के लिए जाम लग गया। सूचना मिलने पर पीआरवी की गाड़ी ने दोनों को कुछ दूरी पर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद उनकी स्थिति संतोषजनक बताई।

घर से चल रहा था सट्टेबाजों का खेल, दो गिरफ्तार एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मुगल थाना क्षेत्र में अवैध सट्टा खिलाए जाने की सूचना लगातार मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने लालबाग और पीरबैग मुहल्ले में छापेमारी की कार्रवाई की गई। लालबाग में आरोपित काबिल के आवास में छापेमारी करने पर बड़ी संख्या में सट्टे की पर्ची और 20 हजार रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद की गई। वहीं पीरबैग में आरोपित अनीश भी घर से सट्टा चला रहा था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *