Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः डीएम आवास के सामने धरने पर बैठे पत्रकार, विधायक प्रकारण में फर्जी लेटर पैड को लेकर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। रविवार को डीएम आवास पर उपजा के पदाधिकारी धरने पर बैठे। मामला ऐसा है कि उपजा के पदाधिकारी जिलाधिकारी को पत्रक देने पहुँचे। परन्तु घंटों इंतजार के बाद जिलाधिकारी संजीव सिंह उनसे नहीं मिले। जिससे नाराज होकर पत्रकार संगठन धरने पर बैठ गया।

उपजा के पदाधिकारियों के अनुसार चंदौली जनपद में कुछ लोगों द्वारा उनके संगठन का फर्जी लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किये हैं। जनपद में विगत दिनों हुए एक पत्रकार और विधायक के मामले में विधायक ने पत्रकार के ऊपर एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जिसको लेकर अन्य पत्रकार विधायक के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे। जिसमें कुछ लोगों ने उपजा के फर्जी लेटर पैड का इस्तेमाल करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था।

इसी मामले को लेकर उपजा के पदाधिकारी चन्दौली जिलाधिकारी आवास पर शिकायत पत्र लेकर पहुँचे। लेकिन कई घण्टे इंतजार करने के बाद भी जिलाधिकारी संजीव सिंह उनसे नही मिले तो पत्रकार जिलाधिकारी आवास के गेट पर ही धरने पर बैठ गए।

जिसके बाद जिलाअध्यक्ष दीपक सहित अन्य पदाधिकारियों को डीएम ने बुलाकर वार्ता किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा फर्जी तरीके से हमारे संगठन का लेटर के पैड का प्रयोग करके ज्ञापन दिया गया था। जो गलत हैं। इसपर कार्यवाई होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसा कोई लेटर हमें नहीं सौंपा गया हैं।

वहीं जिलाध्यक्ष ने कहा कि कल हमारे उपजा के लेकर पैड का फर्जी तरीके से प्रयोग करके ज्ञापन दिया गया है। वह गलत हैं। जो किसी ने अपने अखबार व चैनल पर खबर प्रकाशित किया हैं। उनके खिलाफ भी नोटिस दिया जायेगा। वहीं डीएम से मासिक स्थाई समिति की बैठक कराने की बात कहां गया। जिसपर डीएम ने कहा कि स्थाई समिति की बैठक आयोजित किया जायेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *