Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

जिले सहित नगर में लगा भाजपा को लगा जोरदार झटका…….इसके जिला उपाध्यक्ष ने पार्टी,,, थामा साइकिल का साथ…… सपा जिलाध्यक्ष ने आने से मजबूत होगी पार्टी

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आज दोपहर भाजपा को उस समय तगड़ा झटका लगा जब भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष अजय गुप्ता ने बीजेपी पार्टी को छोड़ते हुए समाजवादी पार्टी का दामन थामा। सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने पार्टी के नेताओं के बीच भाजपा छोड़ आए अजय गुप्ता को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाया।


बता दे कि चकिया नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी व भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष के अलावा मद्धेशिया समाज के जिला उपाध्यक्ष, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय गुप्ता ने काफी लम्बे समय से भाजपा के साथ जुड़कर मजबूत कर रहे थें। लेकिन पार्टी बार बार उपेक्षा किए जाने को लेकर आज सोमवार को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भाजपा को छोङकर चकिया विधानसभा के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता दिलाया


सपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी नेता अजय गुप्ता की आने से समाजवादी पार्टी नगर सहित जनपद में मजबूत होगी। समाजवादी पार्टी हमेशा से व्यापारियों का सम्मान करता रहा है। व्यापारियों के हित के लिए हमारी पार्टी हमेशा संघर्ष करती है और करती रहेगी।


वहीं पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने कहा कि भाजपा ने सभी को बस सपने दिखाने का काम किया है। जिससे लोग आजिज आ चुके हैं। व्यापारी नेता के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।
वही पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि अजय गुप्ता व्यापारियों के हित के लिए हमेशा से संघर्षशील रहे हैं। अपने से विधानसभा सहित नगर में पार्टी मजबूत होगी।

पार्टी जॉइनिंग के दौरान व्यापारी नेता अजय ने कहा कि हम पूरी लगन के साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे। इससे 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी मुख्यमंत्री बन सके।

इस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता रामअधार जोसेफ, सयुस राष्ट्रीय सचिव सुधाकर मौर्या, अश्वनी सोनकर, प्रभु नारायण यादव विधानसभा अध्यक्ष, अभिषेक बहेलिया, मुश्ताक अहमद डब्लू, सुदामा यादव, सपा जिला महासचिव नफीस अहमद , महेंद्र सिंह, राकेश मोदनवाल, मुन्ना भास्कर सहित पार्टी के तमाम सपाई नेता मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *