Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: एसपी ने किया उद्घाटन,, कई सालों से भवन जर्जर हो गया था…… पुलिस चौकी को मिला नया भवन,, हमेशा मौजूद रहेंगे पुलिस कर्मी

पुलिस चौकी को मिला नया भवन, एसपी अंकुर अग्रवाल ने किया उद्घाटन
चंदौली। बबुरी कस्बे में स्थित थाना चौकी का एसपी अंकुर अग्रवाल के द्वारा उद्घाटन किया गया। जिससे अब पुराने व जर्जर भवन की जगह नए भवन में चौकी संचालित होगी। इस भवन के बनने से पुलिसकर्मियों के साथ साथ फरियादियों को सुविधा होगी
आपको बताते चलें कि पुरानी बबुरी कस्बे में स्थित पुलिस चौकी का अच्छे ढंग से उसका निर्माण कराकर आज उद्घाटन किया गया। कई सालों से भवन जर्जर हो गया था। जिससे भवन के गिरने का खतरा बना हुआ था।
कस्बे में स्थित पुलिस चौकी का पूजापाठ के बाद भव्य तरीके से एसपी अंकुर अग्रवाल के द्वारा उद्घाटन किया गया। इस मौके पर एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि इस चौकी पर हमेशा पुलिसकर्मी उपस्थित रहेंगे और बबुरी के ग्रामीणों को कोई भी समस्या का सुनवाई अच्छे ढंग से की जाएगी।  आज कस्बे में चौकी को नया भवन मिल जाने से चोरी और अन्य घटनाओं पर रोक लगाने में मदद मिलेगी।
इस मौके पर थाना प्रभारी अतुल कुमार ने स्मृति चिन्ह देकर एसपी अंकुर अग्रवाल का स्वागत किया तथा मौके पर उपस्थित अन्य पुलिस अधिकारियों अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती, सीओ अनिल राय के साथ साथ कांग्रेस के नेता नारायण मूर्ति ओझा समेत कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *